जातीय पुरुषों कुर्ता के लिए स्मार्ट विचार

पुरुष कुर्ते में आराम और स्टाइल के मिश्रण की तलाश करते हैं। अभी पुरुषों के एथनिक वियर में कई विकल्प हैं; सही पोशाक चुनना कठिन है। पुरुषों के लिए प्रमुख सामान्य डिज़ाइनर वियर पुरुषों के लिए कुर्ता, पुरुषों के लिए शेरवानी, बंधगला आदि हैं। महिलाओं के विपरीत पुरुषों के लिए फैशनेबल वियर का निर्धारण बहुत सीमित होता है। भारतीय पहनावा वर्तमान में अपनी विशिष्टता के कारण दुनिया में कहीं भी लोकप्रिय है। भारतीय कपड़ों के प्रकार बहुत समृद्ध दिखते हैं और शादियों और समारोहों के लिए पहने जाने वाले कुछ समय को मापते हैं। वास्तव में, यहां तक कि पुरुषों को भी मौलिक अवसरों के लिए अब तक अपनी शादी की पोशाक में निवेश करने का अवसर मिला है।

पुरुषों का कुर्ता पहनने का सही तरीका


मेन्स कुर्ता पारंपरिक मेन्सवियर में सबसे अच्छा है। भारतीय-समर्थक डिजाइनरों द्वारा कुछ इंडो-वेस्टर्न रूपरेखाओं में शैली और आराम का एक आदर्श सामंजस्य इस प्रतिनिधि पोशाक को बदल दिया गया है। कोई विशेष अवसरों के लिए कढ़ाई वाले पुरुषों के कुर्ते पहन सकता है। कैजुअल ट्रिप के लिए ऑनलाइन स्टोर कलेक्शन से कॉटन स्ट्राइप्स मेन कुर्ते को कम्फर्ट वियर या लंच के शुरुआती लुक के लिए बंदगला के साथ वोग न्यूट्रल शेड शर्ट के साथ पेयर करें। . शादियों या किसी मेहंदी समारोह में, आपको पुरुषों के लिए कुर्ता पहनना चाहिए। शादियां स्टाइल का इवेंट होती हैं। चाहे मेहंदी हो या कॉकटेल पार्टी, पुरुषों के कुर्ते सबसे अच्छे संतोषजनक प्रचलन के लिए होते हैं।

पुरुषों के लिए किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त कुर्ता सेट चाहिए


कुर्ता पुरुषों के एथनिक वियर प्लान अब पारंपरिक पैटर्न तक ही सीमित नहीं हैं। इन दिनों, आपको कुछ पुरुषों के कुर्ते के उदाहरण भी मिलेंगे, जिन्हें शादी पार्टियों, संगीत कार्यक्रमों आदि जैसे आयोजनों के लिए पहना जा सकता है। कुर्ता पहनने के लिए प्रमुख प्रासंगिक आभार इसे पायजामा के साथ आज़माना है। हालांकि, यदि आप एक अतिरिक्त सहज दिखने की तलाश कर रहे हैं, तो आप कुर्ते के साथ पूरी तरह से अनपेक्षित आधार योजनाओं के साथ भी सहयोग कर सकते हैं।